Current Govt Jobs 2017, Exams Result 2017, Upcoming Govt Vacancies 2018

Monday 8 May 2017

BSEB Intermediate Result 2017, Bihar Class 12th Board Results 2017

BSEB Intermediate Result 2017, Bihar 12th Board Results 2017

हाय प्रिय छात्र, जो कला, वाणिज्य और विज्ञान जैसे किसी भी स्ट्रीम के लिए बिहार बोर्ड के 12 वें परिणाम की तलाश कर रहे हैं, तो यहां जांच होनी चाहिए कि जल्द से जल्द आगामी मई में हो सकता है। बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड ने हर महीने मार्च माह में 12 वीं परीक्षा आयोजित की है जिसमें विभिन्न परीक्षा केंद्र हैं। बिहार बोर्ड दोनों वरिष्ठ और उच्च माध्यमिक परीक्षाओं का संचालन करने के लिए जिम्मेदार है और इसका उद्देश्य अन्य बोर्ड के परिणामों से बेहतर चुनौती देना है।


छात्र 12 वीं कक्षा की परीक्षा में भाग लेते हैं, इस पृष्ठ पर जुड़ते हैं और अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित होने के बाद उनके बीएसईबी इंटर परीक्षा परिणाम 2017 का उपयोग करते हैं। छात्रों को आधिकारिक वेबसाइट पर सही रोल नंबर दर्ज करने की आवश्यकता है। हमें उच्च यातायात के कारण सभी छात्रों का सुझाव दिया जाता है, आधिकारिक वेबसाइट काम या वेब सर्वर मंदी को रोक सकती है चालन में आप कुछ समय प्रतीक्षा करते हैं और फिर से परिणाम लिंक की जांच करें। घोषणा की सही तारीख स्थानीय समाचार पत्र में आधिकारिक तौर पर बिहार बोर्ड द्वारा प्रदान की जाएगी।

BSEB Intermediate Result 2017, Bihar Class 12th Board Results 2017


बीएसईबी को बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड के रूप में भी जाना जाता है बीएसईबी एक वैधानिक निकाय है, जिसे बिहार सरकार ने स्थापित किया था। इसकी राजधानी राजधानी पटना में मुख्यालय है। इस बोर्ड के सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक मध्यवर्ती परीक्षा आयोजित करना है। बिहार राज्य में जिला स्कूलों की एक प्रणाली है और ये बिहार के पुराने जिलों में स्थित मुख्यालय में स्थित हैं।


बिहार राज्य में बिहार बोर्ड के तहत निजी और सरकारी स्कूलों के बहुत सारे 12 वीं परीक्षा आयोजित करते हैं। बहुत से छात्रों ने परीक्षा में भाग लिया था, उन्हें ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से बीएसईबी 12 वीं परीक्षा परिणाम 2017 की जांच करनी चाहिए। बिहार बोर्ड ऑफ एजुकेशन ने मार्च में आयोजित परीक्षा आयोजित की थी और इसके बाद भी घोषणा की गई थी कि मई के महीने में दो महीने के बाद बीएसईबी बोर्ड इंटर परीक्षा के परिणाम प्रकाशित किए जाएंगे। हम इस पृष्ठ को बिहार इंटरमीडिएट आर्ट्स कॉमर्स और साइंस परिणाम 2017 के सीधे लिंक के साथ और जब बोर्ड की घोषणा करेंगे, तो इसे अपडेट कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment